Bigg Boss 14: हाल ही राखी और अर्शी के बीच फिर बहस हो गई


किसी ने भी सोचा नहीं था कि राखी, अर्शी के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगी। इस पूरा घर राखी के विरोध में खड़ा हो जाता है। पूरा मामला क्या है, आइए आपको बताते हैं।

दरअसल राखी सावंत, अर्शी से बार-बार बाथरूम साफ करने के लिए कहती हैं, लेकिन अर्शी यह कहकर इनकार करती रहती हैं कि वह बाथरूम तभी साफ करेंगी जब उन्हें इसके बदले बीबी मॉल से कुछ मिलेगा। इस पर राखी उन्हें जवाब देती हैं, 'तेरी लाश का कफन मिलेगा।'


यह सुनकर अर्शी खान गुस्से में आ जाती हैं और राखी को जवाब देती हैं कि अगर उनका परिवार इस वक्त यहां होता तो उन्हें थप्पड़ लगाता। राखी ने अर्शी को जो बोला, उस पर अन्य घरवाले विरोध जताते हैं। अली गोनी राखी से कहते हैं कि उन्हें इस तरह नहीं बोलना चाहिए था क्योंकि इससे बाहर भी गलत मेसेज जाता है।


इसके बाद अर्शी खान, कैमरे में देखकर सलमान खान से अपील करती हैं कि वह राखी सावंत के इस बिहेवियर को देखें और फिर बाद में यह ना बोलें कि राखी को सब विक्टिम बना रहे हैं।

राखी सावंत बोलती हैं कि उन्होंने अर्शी के लिए ऐसे शब्दों को इसलिए इस्तेमाल किया क्योंकि कुछ दिन पहले अर्शी ने भी उन्हें गंदे अल्फाज़ बोले थे। अर्शी ने राखी से कहा था, 'हार्ट अटैक आए और तू मर जाए, तेरी कब्र खोद रखी है।' राखी कहती हैं कि तब तो किसी ने भी अर्शी का विरोध नहीं किया और न ही उनका सपॉर्ट किया।

Source : Agency

8 + 3 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004